UGC NET 2023: UCSC नेट परीक्षा रद्द करने का अचानक नोटिस जारी हुआ! फॉर्म पुनः भरना होगा

UGC NET 2023: UCSC नेट परीक्षा रद्द करने का अचानक नोटिस जारी हुआ! फॉर्म पुनः भरना होगा



UGC NET 2023: दिसंबर 2023 में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (Ugcnet.nta.ac.in) पर जारी किए गए एडमिट कार्ड। 6 दिसंबर से 22 दिसंबर तक परीक्षा राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाएगी. परीक्षा से पहले हॉल टिकट वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

परीक्षा (UGC NET EXAM 2023) की तिथि, पेपर का समय, रोल नंबर, रिपोर्टिंग समय, परीक्षा केंद्र का विवरण आदि का विवरण एडमिट कार्ड में होगा। परीक्षा शहर पर्चियां और विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिए गए हैं। UGC NET दिसंबर परीक्षा (UGC NET Admit Card 2023) के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एनटीए से 011-40759000/011-69227700 पर संपर्क कर सकते हैं या ugcnet@nta.ac.in पर मेल कर सकते हैं।


UGC NET EXAM 2023: महत्वपूर्ण अपडेट


हाल ही में यूजीसी नेट एग्जाम 2023 (UGC NET 2023) अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है, लेकिन एक खबर है कि परीक्षा को अज्ञात कारणों से रद्द कर दिया गया है। वर्तमान में यूसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, इसलिए यह जानकारी सही नहीं है। परीक्षा रद्द करने के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। हम यूजीसी नेट परीक्षा (UGC NET Admit Card 2023) से संबंधित किसी भी जानकारी को आपको बताने का प्रयास करेंगे।


हर खबर का सबसे पहला अपडेट प्राप्त करें— 


हमारे इस वेबसाइट पर आपके काम से जुड़ी हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट पाए जा सकते हैं। हमारे इस वेबसाइट पर आप हर अपडेट और खबर पाएंगे, चाहे वे योजनाओं या नौकरी से जुड़े हों। आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं, जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है, अगर आप चाहते हैं कि हम आपको हर बार अपडेट दें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं, जिससे आप सबसे तेज और पहले हर अपडेट के नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको सबसे जल्दी हर खबर की सूचना मिलेगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ