Work From Home Jobs: करने वाले के लिए सुनहरा अवसर अभी करें आवेदन

Work From Home Jobs: करने वाले के लिए सुनहरा अवसर अभी करें आवेदन 



Work from Home Job: अगर आप भी घर बैठे काम करने की इच्छा रखते हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि इस भर्ती की अधिसूचना भी प्रकाशित हो चुकी है। आपको बता दें कि कैनवस पब्लिसिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने यह सूचना जारी की है। आप ऑनलाइन भी आवेदन कर सकेंगे। Work  From Home जॉब भर्ती के बारे में पूरी जानकारी देंगे। आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किए जाएंगे। कम्पनी द्वारा जारी हुए इस नोटिफिकेशन के अनुसार, आप घर बैठे फॉर्म भरकर काम कर सकते हैं। यदि आप किसी भी राज्य के अभ्यर्थी हैं, तो आप ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं।


Work From Home Job 2023

Work From Home Job: नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 10 दिसंबर से ऑनलाइन आवेदन करना शुरू हो गया है और आप 29 दिसंबर 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 29 दिसंबर 2023 के बाद ऑनलाइन फॉर्म इस भर्ती के लिए स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे फॉर्म को निर्धारित तिथि के अंदर ही भर दें।


Work From Home Jobs: Age Limit and Educational Qualification


Work From Home Job:
भर्ती के लिए उम्र सीमा 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। अधिकतम 35 साल होना चाहिए। जारी किए गए आयु गणना नोटिफिकेशन के अनुसार, आप 10 दिसंबर 1988 से 10 दिसंबर 2005 के बीच में होना चाहिए। अब आप इस भर्ती फॉर्म भर सकते हैं। शैक्षणिक योग्यता के बारे में बात करते हुए, आप 12वीं पास होने पर किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको साधारण कंप्यूटर ज्ञान होना चाहिए।


Work From  Home Job : Application Fee and Salary

Work From Home नौकरी के लिए वेतनमान 17400 से 28500 रुपये तक होगा। आवेदक को कोई भुगतान नहीं करना होगा। यह फॉर्म पूरी तरह से मुफ्त है अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे फॉर्म भरने का लिंक भी दिया गया है। इसमें फॉर्म भरने का तरीका भी बताया गया है।


Apply for a Work From Home Job Application Form.

Work From Home Job:Application Form भरने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद, अपने शैक्षिक अभिलेख को आवश्यक दस्तावेजों और जानकारी के साथ अपलोड करना होगा। फोटो सिग्नेचर और फॉर्म सबमिट करना भी आवश्यक है। आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं है, इसलिए आप फ्री में आवेदन कर सकते हैं।

Apply Link 

Click Here


यह भी पढ़ें:-

👉RAILWAY GROUP D VACANCY 2023: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने लगभग 250904 पदों पर भर्ती के आदेश दिए हैं!

👉Railway Vacancy Notification: रेलवे में 9511 पदों पर 10वीं पास के लिए भर्ती, परीक्षा की आवश्यकता नहीं

👉Railway Recruitment 2023: 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए बिना लिखित परीक्षा या साक्षात्कार के 3,000 से अधिक पद 


 

Naikiran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ